Khatron Ke Khiladi Season 11: टीवी का पॉपुलर स्टंट रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi Season 11) की सबसे मज़बूत कंटेस्टेंट्स में से एक श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. शो के होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) भी इस बात से पूरी तरह सहमत हैं और वो भी कहते हैं कि श्वेता (Shweta Tiwari) शो की सबसे मजबूत प्रतियोगियों

में से एक रही हैं. अब शो फिनाले के करीब है और कंटेस्टेंट फिनाले में जगह बनाने के लिए अपना बेस्ट दे रहे हैं. शो की एक यूएसपी यह भी है कि सभी कंटेस्टेंट एक-दूसरे का साथ देते हैं और एक-दूसरे को बेहतर परफॉर्म करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं. शो में बने सबसे प्यारे रिश्तों में से एक श्वेता और विशाल आदित्य सिंह का है, जहां दोनों मां और एक बेटे का एक बेहतरीन बॉन्ड शेयर करते हैं.

विशाल श्वेता को ‘मम्मा’ कहते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विशाल श्वेता का पर्दाफाश करते नज़र आए. विशाल का कहना है कि ‘हर स्टंट से पहले श्वेता ऐसा व्यवहार करती हैं जैसे वो बहुत डरी हुई हों और स्टंट को ड्रॉप करने वाली हों. लेकिन यह सब डर सिर्फ एक मिथ है. श्वेता अंधेरे और ताबूत में बंद होने के अपने सबसे बड़े डर को दूर कर चुकी हैं. इससे बड़ी कोई जीत नहीं है.’ शो के होस्ट रोहित शेट्टी भी विशाल आदित्य सिंह की इस बात से पूरी तरह सहमत हैं कि एक्ट्रेस सभी स्टंट कर सकती हैं और उनमें बिल्कुल भी डर नहीं है.

اپنا تبصرہ بھیجیں