IndiGo air hostess dances to Manike Mage Hithe on empty flight: श्रीलंकाई सिंगर योहानी दिलोका डी सिल्वा (Yohani Diloka De Silva’s) का ‘माणिके मगे हिते’ (Manike Mage Hithe) गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, जिसे कई नेटिज़न्स अपने वीडियो और रीलों के लिए यूज़ कर रहे हैं. खास तौर

]पर Instagram पर, Manike Mage Hithe गाना सुपरहिट है. अब, एक इंडिगो एयर होस्टेस का एक खाली फ्लाइट में ‘मानिके मगे हिते’ पर डांस करते हुए वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लगभग 13 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. एयर होस्टेस ने अपनी यूनीफॉर्म में, खाली फ्लाइट में ‘मानिके मगे हिते’ पर डांस किया. खाली फ्लाइट में उसका एक सहयोगी इस वीडियो को रिकॉर्ड कर रहा था. लोगों को इस लड़की के हाव-भाव और डांस स्टेप्स बेहद पसंद आ रहे हैं.

इस वीडियो को आयत नाम के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘लंबा पड़ाव! और क्रू थोड़ा सा डांस न करें. इन प्यारे कदमों के लिए @jodianoorabh को धन्यवाद’. ये वीडियो सोशल मीडिया पर यूजर्स का पसंदीदा बन गया है. लोग इसपर लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आयत उर्फ़ आफरीन, जिनके इंस्टाग्राम पर 56,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, एक YouTuber भी हैं.

‘माणिके मगे हिते’ सतीशन रथनायका का 2020 का गीत है. योहानी के मई में रिलीज होने के बाद यह गाना वायरल हो गया था. गीत दुलन एआरएक्स ने लिखा था. योहानी की Manike Mage Hithe ने 3 महीने के अंदर ही YouTube पर 91 मिलियन व्यूज को पार कर लिया और रातोंरात हिट हो गया था.

اپنا تبصرہ بھیجیں