Pakistani Actress Saba Qamar In Trouble: बॉलिबुड की चर्चित फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में काम करने वाली पाकिस्तानी अदाकार सबा कमर के खिलाफ वॉरेंट इश्यू हुआ है. यह वॉरेंट पाकिस्तान की स्थानीय अदालत ने जारी

किया है. ये वॉरेंट सबा करीम, पाकिस्तान के सिंगर बिलाल सईद और बाकी लोगों के खिलाफ जारी हुआ है. कोर्ट बहुत
समय से इन सभी को हाजिर होने के लिए सम्नन भेज रहा था लेकिन ये सभी एक बार भी हाजिर नहीं हुए. आखिर में कोर्ट ने सबा कमर, सईद बलाल और साथियों के खिलाफ जमानती वॉरेंट इश्यू किया है.

मस्जिद पर गाना शूट करने का है मामला –
पिछले साल लाहौर की मस्जिद वजीर खान में गाना शूट करने के कारण सबा कमर और टीम के खिलाफ केस दर्ज हुआ था. केस में कहा गया था कि सबा और सईद ने मस्जिद में गाना फिल्माकर वहां की पवित्रता को भंग किया है. उनकी इस

हरकत से पाकिस्तान की जनता भी खासी नाराज थी. यही नहीं इस मामले में पंजाब सरकार ने भी इस मामले में दो सीनियर ऑफिसर्स को तलब किया है. कोर्ट की हियरिंग पर न पहुंचने के कारण ये वॉरेंट जारी हुआ था. फिलहाल कोर्ट ने अगली सुनवाई 06 अक्टूबर तक के लिए मुल्तवी कर दी है.

सबा ने मांगी माफी –
सबा को जनता की नाजारगी तो झेलने ही पड़ी साथ ही उन्हें सोशल मीडिया पर जान से मार देने की धमकियां भी मिलने लगी थी. मामले को तूल पकड़ता देख सबा ने आगे आकर माफी मांगी है. उन्होंने अपनी सफाई में यह भी कहा है कि इस वीडियो में निकाह फिल्माया गया था और इसे शूट करते समय किसी प्रकार का म्यूजिक नहीं चलाया गया.

اپنا تبصرہ بھیجیں