एक दौर था जब फिल्मों को देखने के लिए लोग सिनेमा हॉल के बाहर टिकट बुकिंग के लिए लंबी लंबी कतारों में खड़े रहते थे, लेकिन समय बदला और आज कोई भी फिल्म आज हम बड़े ही आसानी से अपने मोबाइल फोन पर ही देख लेते हैं. वहीं आज कल फिल्मों का

चलन भी धीरे धीरे थोड़ा कम होता जा रहा है, और जब से OTT प्लेटफॉर्म लॉन्च हुए हैं तब से ज्यादतर लोग अपना रुख वेब सीरीज की ओर कर रहे हैं. और नेटफ्लिक्स और अमाजॉन प्राइम वीडियो जैसे OTT एप्स पर वेब सीरीज का मजा लेते हैं.तो इसी बीच आज हम आपको वेब सीरीज के दुनिया के एक जाने माने चेहरे के रियल लाइफ से रुबरु कराएंगें. अगर आप वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं तो आप ने प्राइम वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीज “मिर्जापुर” का नाम जरूर होगा. इस सीरीज की दर्शकों के बीच काफी पॉपुलैरीटी है, वहीं इस सीरीज से जाने माने ऐक्टर पंकज त्रिपाठी कालीन भैया के नाम से काफी पॉपुलर हुए थे.

पंकज त्रिपाठी के अलावा इस सीरीज से और भी कई चेहरे पॉपुलर हुए थे और उन्हीं में से एक चेहरा था, गुड्डू पंडित का. बता दें इस सीरीज में ऐक्टर अली फजल ने गुड्डू पंडित का रोल निभाया था, वहीं यहाँ से अली फजल दर्शकों की नजरों में आ गए थे, और आज इस सीरीज के जरिए अली फजल इतने पॉपुलर हुए कि आज वो एक रॉयल लाइफ गुज़ार रहे हैं.

नवाबों के शहर लखनऊ में जन्में अली फजल ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी, और मॉडलिंग के साथ साथ वह स्टेज शो भी किया करते थे. इसी बीच बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर राजू हिरानी ने उन्हें स्टेज शो करते हुए देखा और फिर उन्हें आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स के लिए कास्ट कर लिया. बता दें इस फिल्म में उन्होंने स्टूडेंट जॉय का रोल प्ले किया था.

इस तरह अली फजल की ऐक्टिंग करियर की शुरुआत हुई और भी मिर्जापुर के जरिए वह सबकी नजरों में आ गए, और आज अली फजल अपनी काबिलियत के दम पर काफी अच्छी खासी प्रोपर्टी बना ली है, और एक रॉयल जिंदगी गुज़ारते हैं. ऐक्टर अली फजल आज इतने पॉपुलर हैं कि वो अपनी हर एक फिल्म के 50 – 60 लाख रुपये की एक मोटी फीस चार्ज करते हैं.

वहीं अली फजल आज लगभग 25 – 30 करोड़ के संपत्ति के मालिक हैं, और वह एक आलीशान जिंदगी जी रहे हैं. वहीं उनके पास कई सारी लक्जरी गाड़ियां भी मौजूद हैं जो उनकी लाइफ को और भी रॉयल बनाती है. बता दें उनके कार कलेक्शन में मर्सिडिज, ऑडी और बीएमडब्ल्यू जैसी गाड़ियां शामिल हैं.

اپنا تبصرہ بھیجیں